‘लैला मैं लैला’ पर थिरकीं सनी लियोनी, जीनत अमान से हुई तुलना

मुंबई। नए साल के जश्न के मौके पर अभिनेत्री सनी लियोन कोलकाता के एम्युजमेंट पार्क में परफॉर्म कर रहीं थी। वह ‘रईस’ फिल्म के अपने आइटम नंबर ‘लैला मैं लैला’ पर थिरकती रहीं। सनी ने अपने दिलकश अदाओं से इसी गाने पर पूरे समां को बांधे रखा। लेकिन हद तो तब हो गई जब वहां आए मेहमानों ने सनी से लगातार इसी गाने पर परफॉर्म करने की मांग की।

सनी ने कई गानों पर परफॉर्म करने की तैयारी की थी, लेकिन गाने की लोकप्रियता और इस गाने का क्रेज इस कदर था कि उन्हें उस रात इस गाने पर छह बार परफॉर्मेंस देनी पड़ी। सदाबहार गाने ‘लैला मैं लैला’ के नए वर्जन पर सनी के डांसिंग मूव्स ने कोलकाता के दर्शकों को एक हसीन शाम दे दी। लोगों के उत्साह का आलम यह था कि जैसे ही ‘लैला मैं लैला’ ट्रैक शुरू होता, लोग सीटियां बजाना चालू कर देते। उसके बाद गाने के बोल को हर कोई दोहराता और अपनी जगह पर सनी के साथ नाचने लगते।

कोलकाता के एम्युजमेंट पार्क में मौजूद 34 साल ऋतिक भट्टाचार्य ने कहा कि माहौल शानदार था। इस गाने पर सनी के जबरदस्त परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया। यहां मौजूद 51 वर्षीय चंदन सोलंकी ने बताया कि मैंने ‘कुर्बानी’ फिल्म के गाने पर जीनत अमान को परफॉर्म करते हुए देखा है और अब सनी को इसी गाने पर परफॉर्म करते हुए देख रहा हूं। मेरा मानना है कि कोई अगर जीनत की बराबरी कर सकती है तो वह सनी लियोन है। शाहरुख खान के साथ सनी का ‘लैला मैं लैला’ गाने ने आने वाले हॉलीडे सीजन के लिए सनी की मांग बढ़ा दी।

Leave a Reply