बोल्ड दृश्यों से भरी है फिल्म ”वजह तुम हो”

इस सप्ताह प्रदर्शित फिल्म ‘वजह तुम हो’ ‘हेट स्टोरी’ श्रृंखला की फिल्मों के निर्देशक विशाल पांड्या की बोल्ड फिल्म है। फिल्म में किस सीनों की भरमार है और हिरोइन को शायद बिकनी शाट्स और अंतरंग दृश्यों के लिए ही रखा गया। बॉक्स आफिस पर आजकल सभी फिल्में नोटबंदी की मार झेल रही हैं ऐसे में देखना होगा कि इस तरह के बोल्ड दृश्यों से भरी यह फिल्म अपनी लागत वसूल पाती है या नहीं।

फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि अचानक एक दिन एक न्यूज चैनल पर लाइव मर्डर का प्रसारण होने लगता है। एसीपी कबीर देशमुख (शरमन जोशी) को इस मामले की जांच का काम सौंपा जाता है। जांच के दौरान सामने आता है कि न्यूज चैनल का सीईओ राहुल ओबरॉय (रजनीश दुग्गल) संदिग्ध है। टीवी चैनल में काम करने वाली सिया (सना खान) जोकि लीगल एडवाइजर है, वह भी जांच में सहयोग देती है। दूसरी ओर मुंबई पुलिस की ओर से वकील रणवीर (गुरमीत चौधरी) भी जांच में जुट जाता है। सिया और रणवीर जल्द ही शादी करने वाले हैं लेकिन इस केस की जांच के दौरान दोनों एक दूसरे के आमने सामने हैं।

अभिनय के मामले में एसीपी कबीर देशमुख के किरदार में शरमन जोशी छा गये। उनका संवाद अदायगी पक्ष भी लाजवाब रहा। गुरमीत चौधरी और सना खान वैसे तो वकील बने हैं लेकिन अदालत में बहस से ज्यादा बोल्ड दृश्य करते नजर आये। सना खान ने तो कैमरे के सामने अपनी ब्यूटी परोसने में कोई कसर बाकी नहीं रखी। चैनल के मालिक के रोल में रजनीश दुग्गल भी जमे हैं और जरीन खान का आइटम नंबर कोई खास प्रभाव नहीं छोड़ पाया। निर्देशक विशाल पांड्या की इस फिल्म की कहानी बेहद कमजोर रही जिसे सिर्फ अश्लीलता के सहारे बॉक्स आफिस पर बिकाऊ बनाने का प्रयास किया गया। फिल्म का गीत संगीत जरूर कुछ प्रभाव छोड़ने में सफल रहा है।

कलाकार- शरमन जोशी, गुरमीत चौधरी, सना खान, रजनीश दुग्गल।

निर्देशक- विशाल पांड्या।

– अंकित

Leave a Reply