इस पार्टी सीजन में यूं दिखें आकर्षक



नई दिल्ली। सर्दियों के मौसम में पार्टी में जाने के लिए पहने जाने वाले कपड़ों को लेकर लोग अक्सर असमंजस में रहते हैं। सर्दियों में कपड़े ऐसे होने चाहिए, जो फैशनेबल होने के साथ ही आपको गर्म भी रखें। बॉम्बर जैकेट और मखमली स्पर्श वाले वेलवेट जैकेट आदि फैशनेबल होने के साथ ही गर्माहट वाले भी होते हैं। फैशन रिसेलिंग सेवा प्रदान करने वाली कूटलूट ब्रांड की स्टाइलिस्ट जिनल खिमानी ने सर्दियों में पहने जाने वाले कपड़ों के संबंध में कुछ सुझाव दिए हैं।

– वेलवेट अब सिर्फ रोमांटिक और शाम को गोथिक शैली की पार्टी में पहने जाने तक ही सीमित नहीं रह गया है, बल्कि अब यह जीवंतता का प्रतीक बन गया है। दिन में भी इसे पहना जा सकता है। इस कपड़े से बने ट्राउजर, बूट, ब्लेजर आदि पहनने पर शाम की पार्टी में सबकी निगाहें आप पर टिकी रहेंगी।

– बॉम्बर जैकेट फैशन की दुनिया में हालिया समय में छाए हुए हैं। नए डिजाइन और आकर्षक रंगों वाले ये जैकेट इस साल फैशन में बने रहेंगे। ये जैकेट आकर्षक कढ़ाई में भी उपलब्ध हैं।

-चमकीले फिसलन वाली स्लिप ड्रेस शानदार डिजाइनों से सजी होने पर और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। इन्हें ढीले स्वेटर या लेदर जैकेट पर पहना जा सकता है।

– मनकों से सजे व पीतल, सोना, चांदी या बर्न्ट गोल्ड जैसे रंगों के मैटेलिक ड्रेस शाम की पार्टी में पहने जाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त होते हैं। यह आपको स्मार्ट लुक देते हैं।

– कोट या अन्य ड्रेस पर फर कॉलर बेहद जंचते है। फर वाले कोट सर्दियों में आजकल खूब पहने जा रहे हैं। गहरे रंग जैसे काला या भूरा या फिर हल्के पेस्टल रंगों के फर कॉलर वाले कोट सभी पर फबते हैं।

– रफल्स विभिन्न स्टाइलों में देखने को मिल रहे हैं। ये टॉप या स्कर्ट सबके साथ उपलब्ध हैं। रॉबटरे कैवाली, डियोर और ऑस्कर डे ला रेंटा जैसे मशहूर फैशन घरानों ने भी अपने संग्रह में रफल्स को शामिल किया है। झालरदार रफल्स वाले कपड़े, टॉप, गाउन युवतियों को खास तौर पर भाते हैं।

– ट्रेंच वेस्ट कोट आज भी पसंद किए जाते हैं। ये कोट सदाबहार है। ये हमेशा फैशन में बने रहते हैं। नए डिजाइनों और गहरे रंग के ट्रेंच वेस्ट कोट आपको क्लासकि लुक देते हैं। ये आपको सर्दियों में गर्माहट भी देते हैं।

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache