चंडीगढ़ निगम चुनाव में BJP की जीत PM के नोटबंदी के फैसले पर जनता की मुहर: अमित शाह

नई दिल्ली। चंडीगढ़ निगम चुनावों में भाजपा को मिली शानदार सफलता पर पार्टी कार्यकर्ताओं तथा संगठन के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि नोटबंदी के फैसले के बाद संपन्न हुए चुनावों में देश की जनता ने प्रधानमंत्रीजी के फैसले पर मुहर लगाने का काम किया है। शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्त्व में केंद्र की भाजपा सरकार की विकासोन्मुखी नीतियों का जनता ने ह्रदय से समर्थन किया है।नोटबंदी के फैसले के बाद संपन्न हुए राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र के स्थानीय निकाय के चुनावों और विधान सभा एवं लोक-सभा उप-चुनावों के परिणाम से यह स्पष्ट हो गया है कि विपक्ष नोटबंदी के फैसले का राजीतिकरण करना चाहता है और इस पर राजनीति कर रहा है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी के फैसले के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों में हुए सभी चुनावों में देश की जनता ने विपक्ष को यह अच्छे से समझया है कि जनता का मूड क्या है और राजनीति की दिशा क्या है । उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की अभूतपूर्व विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विजन और भाजपा की काम करने की राजनीति में देश की जनता की अटूट आस्था और विश्वास का एक और उदाहरण है ।

अमित शाह ने कहा कि देश के सभी हिस्सों में जहां-जहां भी नोटबंदी के फैसले के बाद चुनाव हुए हैं और जनता ने भाजपा को प्रचंड विजय दिलाते हुए प्रधानमंत्री के फैसले पर जो मुहर लगाई है, मैं इसके लिए एक बार फिर से उन्हें धन्यवाद देता हूं और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं ।

Leave a Reply