प्रधानमंत्री देश को कैसलेश करने के चक्कर में जनता को कैसलेश किया: आजाद

हापुड़। उत्तर प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी गुलाब नबी आजाद ने कहा कि बीजेपी की विफलता को छिपाने के लिए प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का ऐलान कर पूरे देश को कई साल पीछे पहुंचा दिया, जिससे पूरे देश की जनता परेशान है। नोटबंदी से कारोबार, उद्योग-धंधे आदि ठप हो गए हैं।

आजाद हापुड़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित जनाक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को कैसलेश बनाने चले थे, लेकिन उन्होंने जनता को कैसलेश कर दिया है। उन्होंने कहा कि यूपीए कार्यकाल में किसानों का 72 हजार करोड़ रुपये का कर्जा माफ किया था, लोकिन बीजेपी ने किसानों को धोखा दिया। चार साल पहले अनाज की पैदावार रिकॉर्ड तोड़ थी, लेकिन बीजेपी सरकार में वार्षिक पैदावार 1.5 टन घट गई है। किसान परेशान और बर्बाद हो रहे हैं।

कांग्रेस प्रभारी गुलामनबी ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में जनता कांग्रेस को अपना वोट देगी और बीजेपी को उप्र से चुनावों में बाहर कर देगी। जनता प्रधानमंत्री के झूठे वादों से परेशान है। सम्मेलन को फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता नगमा, पूर्व सांसद सुरेंद्र गोयल, नवरत्न त्यागी आदि ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply