‘आम आदमी’ ने कहा- ‘नरेंद्र मोदी मेरे लिए काम करते हैं’, पढ़िएं PM मोदी ने क्या दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीटर यूजर को उसके ट्वीट का दिया जवाब.
नई दिल्ली: देश के प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और इसपर वह ना सिर्फ केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देते रहते हैं बल्कि जनता और आम लोगों से संवाद भी करते हैं। हाल ही में एक यूजर अजीत सिंह ने ट्वीट किया जिसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब भी दिया

.सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर के एक यूजर अजीत सिंह ने एक ट्वीट किया- मेरे एक फॉलोवर ने मुझसे पूछा- क्या आप नरेंद्र मोदी के लिए काम करते हैं? मैं हंसा और मैंने जवाब दिया- नहीं वह (पीएम मोदी) मेरे लिए काम करते हैं.
अजीत सिंह को अपने इस ट्वीट के बाद यह उम्मीद नहीं रही होगी कि इसपर प्रधानमंत्री मोदी का भी जवाब आएगा. प्रधानमंत्री मोदी ने इसका जवाब अजीत सिंह को ट्वीटर पर एक ट्वीट के जरिए दिया. पीएम मोदी ने कहा- हां बिल्कुल, मुझे हर भारतीय का प्रधान सेवक बनने की खुशी है. बस फिर क्या था. इसके बाद लोगों के ट्वीट, लाइक्स और कमेंट का सिलसिला शुरू हो गया.

गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त, 2014 को लालकिले की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खुद को देश का प्रधान सेवक घोषित किया था. उन्होंने कहा था कि मैं आपके बीच प्रधानमंत्री के रूप में नहीं बल्कि प्रधान सेवक के रूप में उपस्थित हूं. मैं एक प्रधान सेवक के रूप में आपकी सेवा करना चाहता हूं.

Leave a Reply