रिश्वत स्वीकार करने संबंधी बयान दोहराने की अनुमति दे आयोगः केजरीवाल



नई दिल्ली। गोवा चुनाव में मतदाताओं से रिश्वत स्वीकार करने संबंधी बयान देने पर चुनाव आयोग द्वारा रोक लगाये जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज आयोग से कहा कि अपने बयान से वे चुनावों में रिश्वतखोरी बंद करने की कोशिश कर रहे हैं और इस आदेश पर पुनर्विचार करते हुए उन्हें बयान दोहराने की अनुमति दी जाए।

चुनाव आयोग पर एक तरह से उनके बयान की गलत व्याख्या करने की बात कहते हुए केजरीवाल ने अपने बयान में कहा कि मुझे चुनाव आयोग का नोटिस मिला जिसमें मुझ पर यह आरोप लगाया गया है कि मैंने लोगों को वोट के बदले रिश्वत लेने के लिए प्रोत्साहित किया। यह आरोप निराधार है।

उन्होंने कहा, ”हकीकत यह है कि मैं तो रिश्वतखोरी को खत्म करने की कोशिश कर रहा हूं। पूरा देश जानता है कि आप का जन्म ही भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ी जा रही लड़ाई से हुआ है और भ्रष्टाचार एवं रिश्वतखोरी का खात्मा करना हमारा लक्ष्य है।’’ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे मेरा बयान कहने से रोक कर चुनाव आयोग रिश्वतखोरी बंद करने की बजाए रिश्वतखोरी को बढ़ावा दे रहा है। ”मैं उम्मीद करता हूं कि आप इस विषय पर पुनर्विचार करेंगे और मुझे मेरा बयान देने देंगे।’’

Leave a Reply

1 Trackback

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache