सशस्त्र बल के आरक्षक ने प्लाटून कमांडर को मारी गोली, मौत

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के आरक्षक ने अपने प्लाटून कमांडर की गोली मारकर हत्या कर दी है। कांकेर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज दूरभाष पर बताया कि जिले के आमाबेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुर्रापिंजोड़ी गांव स्थित सीएएफ के 14वीं बटालियन के शिविर में आरक्षक समर शेखर ने अपने प्लाटून कमांडर विश्वनाथ की गोली मारकर हत्या कर दी है।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि प्लाटून कमांडर ने जवान को कुछ अनुशासनात्मक निर्देश दिया था जिसे लेकर दोनों के मध्य विवाद हुआ। बाद में जवान ने प्लाटून कमांडर को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी जब वहां मौजूद सीएएफ के जवानों और अधिकारियों को हुई तब विश्वनाथ को तत्काल अंतागढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने विश्वनाथ को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विश्वनाथ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं इस घटना के आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

1 Trackback


    Warning: call_user_func() expects parameter 1 to be a valid callback, function 'blankslate_custom_pings' not found or invalid function name in /home/content/81/11393681/html/tevartimes/wp-includes/class-walker-comment.php on line 180