BJP संसदीय बोर्ड की बैठक में पहुंचे मोदी, जल्द ही UP सीएम पर हो सकती है चर्चा



माना जा रहा है कि बीजेपी की बैठक में यूपी और उत्तराखंड के सीएम का नाम तय किया जा सकता है.

नई दिल्ली: बीजेपी संसदीय दल की बैठक जारी है. दिल्ली में हो रही इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. बैठक में सभी सांसदों ने पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को तलियों से स्वागत किया और सभी सांसदों को तिरुपति मंदिर के प्रसाद के रूप में लड्डू दिया गया. माना जा रहा है कि इस बैठक में यूपी और उत्तराखंड के सीएम का नाम तय किया जा सकता है.

लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत, सदन में लगे ‘जय श्री राम’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे

उत्तराखंड और यूपी में बीजेपी को प्रचंड बहुमत

इन पांच राज्यों में से यूपी में बीजेपी ने 325 और उत्तराखंड में 57 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत हासिल किया, तो वहीं गोवा और मणिपुर में बहुमत से दूर रहने के बावजूद सरकार बनाने में कामयाब रही. गोवा में मनोहर पर्रिकर, तो वहीं मणिपुर में एन बीरेन सिंह को पार्टी ने मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी सौंपी, हालांकि यूपी और उत्तराखंड में अब तक सीएम चेहरे को लेकर अटकलों का दौर ही चल रहा है.

यूपी में सीएम पद के लिए राजनाथ के नाम की भी चर्चा

यूपी में राजनाथ सिंह , मनोज सिन्हा और केशव प्रसाद मौर्या के नाम पर चर्चा जोरों पर है.

कैबिनेट में भी जल्द फेरबदल की अटकलें

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में भी जल्द फेरबदल की अटकलें लगाई जा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक, संसद का बजट सत्र खत्म होने के बाद 12 अप्रैल को पीएम मोदी अपने मंत्रिमंडल में फेरबदल कर सकते हैं. रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के गोवा जाने और राज्य चुनावों के बाद कई अन्य अहम पदों के खाली होने के बाद कैबिनेट में फेरबदल तय माना जा रहा है.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache