कपिल शर्मा के शो को ‘भरने’ के लिए बुलाए गए ‘लाफ्टर चैलेंज’ के ये धुरंधर !



मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े का असर सोनी टीवी के फ्लैगशिप शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पड़ना शुरू हो चुका है. इस बात से परेशान सोनी टीवी ने कपिल को इस बात के लिए चेतावनी भी दी है. साथ ही कपिल पर इसके लिए दबाव भी बनाया जा रहा है कि वो ‘कुछ भी’ करके इस शो के इन पॉपुलर स्टार्स को वापस लेकर आएं.

मीडिया में ये भी खबर है कि किस तरह पैनिक में कपिल के शो के मेकर्स ने राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल को फोन करके बुलावा भेजा. इन स्टार्स को कपिल ने कभी भी घास तक नहीं डाली लेकिन अब इसने फिलहाल उन्हें अपने शो के एयर टाइम को ‘भरना’ पड़ रहा है.

सुनील के बाद ‘चायवाले चंदू’ और ‘नानी’ ने भी किया कपिल को ‘टाटा’

आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में कल दूसरे दिन की शूटिंग थी लेकिन दूसरे दिन भी ना तो सुनील आए, ना चंदन और ना अली असगर. अली असगर इस शो को अलविदा कहने वाले तीसरे कलाकार हैं. अली का अभी कपिल के बारे में मुंह खोलना बाकी है. इसके बाद पता चलेगा कि कपिल ने अपनी बदतमीजियों के जुल्म उन पर किस तरह से ढाए हैं.

चंदन का शो पर ना लौटना, सुनील की सार्वजनिक बयानबाजी और अली असगर का भी गायब हो जाना इस बात का संकेत है कि शो में कलाकारों के भागने का ये ज्वालामुखी यूं ही नहीं फूटा है. इसकी चिंनगारी पहले भी कहीं ना कहीं जरूर फूटी होगी.

किस-किस को नाराज करेंगे कपिल शर्मा? इस हरकत से विद्या भी हुईं नाराज

डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी, नानी और चायवाला जैसे किरदार लोगों ही नहीं इस शो पर आने वाले सुपरस्टार्स तक के फेवरेट बन चुके थे. इन कैरेक्टर्स को जनता के जेहन में बैठने में करीब एक साल से ज्यादा का वक्त लगा. इसलिए लोग इनसे अब अपना कनेक्ट बैठा पाते हैं. नए कैरेक्टर्स को भी लाया जा सकता है लेकिन उनको समझने में वक्त लगेगा और वो प्रयोग अगर असफल हो गया तो इसकी जिम्मेदारी कपिल के मत्थे ही जड़ी जाएगी.

बस एक ही बात कपिल के फेवर में जा रही है कि इस वक्त किसी और चैनल पर उनके टक्कर का कॉमेडी शो नहीं है इसलिए वो जो भी करेंगे लोग उन्हें देखकर काम चला लेंगे. लेकिन अब कपिल को क्रिएटिविटी के नेक्स्ट लेवल पर जाकर इन्हीं स्टार्स के बिना शो को टीआरपी की रेस में बनाए रखना होगा.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache