एडवांस टैक्स अदा करने में ‘सुल्तान’ बने सलमान खान



नई दिल्लीः बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ का जलवा बरकरार है, जी हां हम बात कर रहे है सलमान खान की. सलमान न सिर्फ सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं, बल्कि इस साल सलमान सबसे ज़्यादा टैक्स देने वाले भी एक्टर बन गए हैं. यानी सुल्तान पैसे के मामले में भी सुल्तान ही निकले.

सुल्तान के बाद ट्यूबलाइट के लिए सलमान ने कितना वजन घटाया?

आपको बता दें कि पिछले साल सबसे ज़्यादा टैक्स अक्षय कुमार ने भरा था, सलमान ने इस साल अक्षय कुमार को टैक्स भरने के मामले में पीछे छोड़ दिया है. सलमान खान की फ़िल्मों ने साल 2016 में जमकर कमाई की और 44.5 करोड़ रुपये का एडवांस टैक्‍स भर के सलमान एक बार फिर से बॉलीवुड के सुल्तान बन गए हैं. सलमान ने पिछले फाइनेंशियल ईयर में 32.2 करोड़ का टैक्स दिया था. इससे ये पता चलता है कि सलमान की इनकम में पूरे 39 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है.

सलमान के बाद एक्‍टर अक्षय कुमार 29.5 करोड़ रुपये का टैक्स भर के दूसरे नम्बर पर रहे. वहीं तीसरे नम्बर पर 25.5 करोड़ रुपये का एडवांस टैक्स चुका कर रितिक रोशन का नाम रहा.पनामा पेपर लीक में नाम आने से अमिताभ, शाहरुख और एश्वर्या का नाम इस लिस्ट में हैं.

अक्षय के साथ फिल्म जरुर बनेगी क्योंकि एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो फिर..

पिछले फाइनेंशियल ईयर में कॉमेडियन कपिल शर्मा 7.5 करोड़ रुपये का एडवांस टैक्स भरा. आंकड़ों की माने तो पिछले एक साल में कपिल की कमाई में 200 प्रतिशत से ज़्यादा बढ़ी है. करण जौहर एडवांस टैक्स भरने की लिस्ट में टॉप 10 में शामिल इकलौते डायरेक्टर हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache