गुंडई से परेशान लड़कियों ने CM योगी से लगाई गुहार, पुलिस ने लिया एक्शन

नई दिल्लीः यूपी में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद पर बैठते ही पुलिस प्रशासन अधिक चौकन्ना हो गया है. कानपुर में पड़ोसी की गुंडागर्दी तंग आकर एक परिवार ने मुख्यमंत्री को ट्वीट किया और पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. एक हफ्ते तक परिवार की फरियाद किसी ने नहीं सुनी थी लेकिन अब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है.
मामला कानपुर के अम्बेडकरपुरम का है, यहां अपनी चार बेटियों और एक बेटे के साथ रहने वाले हार्डवेयर कारोबारी बुद्धरतन गौतम को होली वाले दिन (13 मार्च) को पड़ोस का रहने वाले सुजीत कुमार गौतम और उसके बेटे रोहन गौतम ने नशे की हालात में गालियां दी और विरोध करने पर पूरे परिवार को लाठी और धारदार हथियार से जमकर पिटाई कर दी.

यूपी: एक्शन में योगी सरकार, अवैध बूचड़खानों को बंद करने के निर्देश

पूरा तमाशा आसपास के लोगों ने देखा लेकिन दबंग का विरोध नहीं कर पाए. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस भी मामले की लीपापोती करती नजर आई. होली के चलते सिपाही खुद पीड़ित परिवार पर समझौते का दबाव बनाने लगे.

‘एक्शन’ में CM आदित्यनाथ, UP में मनचलों की अब खैर नहीं, बनाया एंटी रोमियो स्क्वॉड

बुद्धरतन गौतम की बेटी द्वारा मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाने के बाद आखिरकार कानपुर पुलिस जागी. पुलिस ने देर रात पीड़ित परिवार के मुखिया बुद्ध रतन गौतम से मिलकर उन्हें सुरक्षा का अश्वासन दिया है. इस मामले में देर शाम एसपी पश्चिम सचिंदर पटेल ने सुरक्षा मुहैया कराए जाने की बात कही है. गुंडागर्दी के शिकार इस परिवार को अब उम्मीद है कि योगी की सरकार में उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.

Leave a Reply