यूपी: ऑपरेशन रोमियो से मनचलों के साथ ही होटल संचालकों में मची खलबली

ऑपरेशन रोड रोमियो अभियान के चलते शहर के मनचलों के साथ साथ होटल संचालकों में भी खलबली मच गई है.

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की पुलिस द्वारा छेड़छाड़ की बढ़ती घटनाओं पर काबू पाने के लिए कॉलेजों के बाहर शुरु किये गये ऑपरेशन रोड रोमियो अभियान के चलते शहर के मनचलों के साथ साथ होटल संचालकों में भी खलबली मच गई है. पुलिस ने होटलों में की गई छापामारी के दौरान बरामद हुक्का फ्लेवर की बोतलों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एंटी रोमियों टीम का गठन

आईजी अजय आनंद ने आज बताया कि मुख्यमंत्री के आदेश पर पुलिस की एंटी रोमियों टीम का गठन किया गया है. जोन के सभी जिलों के सभी थानों में गठित इन टीमों में एक दरोगा,तीन सिपाही और महिला कांस्टेबल रखे गये हैं. थाना स्तर पर गठित टीम के सदस्यों को ऐसे इलाकों में तैनात किया गया है जहां छेड़छाड़ की घटनाएं होती हैं . टीम द्वारा हर रोज कॉलेजों के बाहर ऑपरेशन रोड रोमियो चलाया जायेगा. टीम सही काम कर रही है या नहीं इस पर नगर पुलिस अधीक्षक नजर रखेंगे.

लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए कदम

नगर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पुलिस का उद्देश्य इस अभियान के जरिये शहर में ऐसा माहौल बनाना है कि दिन हो या रात कोई भी महिला या युवती खुद को असुरक्षित महसूस नहीं करे. उन्होंने बताया कि अभियान के तहत शहर के बदनाम होटलों में भी छापामारी की जा रही है. अभियान के तहत थाना सदरबाजार क्षेत्र के एक होटल में हुक्का बार चलता मिला. यहां से पुलिस ने फ्लेवर की बोतलें और टोबको लिखे रैपर बरामद किये हैं. सभी को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा रहा है. पुलिस का कहना है कि फ्लेवर की आड़ में युवाओं को हल्का नशा दिया जा रहा था.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache