सांसद भी देखेंगे फिल्म ‘दंगल’, संसद भवन के ऑडिटोरियम में कल दिखाई जाएगी

सांसदों के लिए 23 मार्च यानी गुरुवार को अभिनेता अमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ का प्रदर्शन किया जायेगा.

नई दिल्ली : सांसदों के लिए 23 मार्च यानी गुरुवार को अभिनेता अमिर खान अभिनीत फिल्म ‘दंगल’ का प्रदर्शन किया जायेगा जिसमें न केवल महिला सशक्तीकरण का संदेश दिया गया है बल्कि यह मनोरंजन से भी भरपूर है.

संसद भवन के ऑडिटोरियम में दिखाई जाएगी दंगल

फिल्म ‘दंगल’ का प्रसारण संसद भवन परिसर में बालयोगी ऑडिटोरियम में किया जायेगा. इसका प्रसारण दोनों सदनों की कार्यवाही खत्म होने के बाद शाम के समय किया जायेगा. इस फिल्म का प्रदर्शन लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की पहल पर किया जा रहा है.

गुरुवार को शाम साढ़े छह बजे दिखाई जाएगी

लोकसभा महासचिव अनूप मिश्रा की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि लोकसभा अध्यक्ष ने संसद के दोनों सदनों के सदस्यों के लिए 23 मार्च को शाम साढ़े छह बजे लोकप्रिय हिन्दी फिल्म ‘दंगल’ का प्रदर्शन करने की इच्छा व्यक्त की है. इसमें उन्होंने सांसदों से कहा है कि वे अपने जीवनसाथी के साथ इस अवसर पर आयेंगे तो मैं आभारी रहूंगा.

इस समारोह का आयोजन लोकसभा सचिवालय का कल्याण विभाग कर रहा है. विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इसका मकसद महिला सशक्तीकरण के संबंध में संदेश देना है ताकि सांसद अपने क्षेत्र में इसे आगे बढ़ा सकें. पिछले वर्ष सांसदों के लिए ‘चाणक्य’ नाटक का मंचन किया गया था.

Leave a Reply