जानिए कपिल-सुनील की फाइट में कॉमेडियन कृष्णा ने किया किसका सपोर्ट

नई दिल्लीः कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई में अब एक और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी कूद पड़े हैं. एक ओर जहां, लोगों का कहना है कि कपिल को घमंड हो गया है, सक्सेस उनके सिर चढ़ गई है, वहीं कॉमेडी के मार्केट में कपिल शर्मा के कॉम्पिटीटर कृष्णा अभिषेक उनके सपोर्ट में आ गए हैं.

सुनील के बाद ‘चायवाले चंदू’ और ‘नानी’ ने भी किया कपिल को ‘टाटा’

कृष्णा ने इस लड़ाई में बीच में आते हुए कहा कि “कृष्णा का कहना है, मैं नहीं कहूंगा कि कपिल बहुत बड़े हो गए हैं या उनकी सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है. बात केवल इतनी है कि छोटी-छोटी चीजों को भी बड़ा कर पेश किया जा रहा है. मैंने पांच साल कपिल के साथ कॉमेडी सर्कस में काम किया है. मैं उन्हें बखूबी जानता हूं. मैं उनकी अच्छी और बुरी बातें जानता हूं और वह मेरे बारे में यह सब जानते हैं.

कपिल शर्मा के शो को ‘भरने’ के लिए बुलाए गए ‘लाफ्टर चैलेंज’ के ये धुरंधर !

उन्होंने कहा, सुनील और कपिल अच्छे दोस्त हैं और दोस्तों में लड़ाई होती रहती है. कपिल अच्छा कर रहे हैं, उनका शो सक्सेसफुल है इसलिए लोग मामले को ज्यादा ही बढ़ा रहे हैं. कपिल टैलेंटेड हैं और उन्होंने अपनी टीम को पिछले चार सालों से साथ रखा है. यह कोई छोटी बात नहीं है, इससे पहले भी सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था. लेकिन फिर वह वापस आ गए थे. जैसा कि मैंने कहा दो दोस्त शराब पीने के बाद लड़ सकते हैं चाहे वह सेट पर हों, क्रिएटिव मामले पर बहस हो, डिनर टेबल हो या किसी का घर इसमें कुछ भी हटके नहीं है.”

क्या है पूरा मामला…

आपको बता दें कि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कपिल ने चंदन प्रभाकर को जमकर भला-बुरा कहा था. उन्होंने पहले सिडनी के होटल में, फिर मेलबर्न और फिर लौटते वक्त फ्लाइट में चंदन के साथ झगड़ा किया था. फ्लाइट में उन्होंने सुनील ग्रोवर को भी गालियां दीं और मारपीट पर उतारू हो गए. फाइट के बाद सुनील और चंदन दोनों ने ही कपिल के साथ काम करने से इनकार किया है. इसके बाद खबर आई की सुनील और चंद प्रभाकर के साथ-साथ अब अली असगर ने भी कपिल के साथ काम करने से इंकार कर दिया है और ये तीनों शूट पर नहीं पहुंचे.

Leave a Reply