योगी सरकार के बचाव में उतरे राजनाथ, बोले- BJP सरकार जाति और धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं करती



यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार पर आरोपों को राजनाथ सिंह ने खारिज किया.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में कुछ समुदायों को निशाना बनाये जाने के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज स्पष्ट किया कि भाजपा सरकार जाति, पंथ, धर्म के आधार पर किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करती है और सबका साथ, सबका विकास की भावना से काम करती है.
UP के CM योगी आदित्यनाथ ने किया हजरतगंज थाने का औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप

न्यकाल में कांग्रेस की रंजीत रंजन ने उत्तरप्रदेश में रोमियो स्क्वाड की ओर से हो रही कार्रवाई और कुछ बूचड़खानों को बंद करने का मुद्दा उठाया और आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार कुछ समुदायों को निशाना बना रही है.

UP के CM योगी का सख्त आदेश, सरकारी दफ्तरों में पान-गुटखा बैन

राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में नई सरकार बने अभी दो-तीन दिन ही हुए हैं. ‘मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि भाजपा सरकार जाति, पंथ, धर्म के आधार पर किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करती है.’उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी स्पष्ट किया है कि सबका साथ, सबका विकास की भावना एवं सिद्धांत के आधार पर काम किया जायेगा.

गृह मंत्री ने कहा कि अगर कोई विशिष्ट घटना है, तो उसकी जानकारी देने पर मामले को देखा जाएगा. इससे पहले रंजीत रंजन ने सवाल उठाया कि अब पार्क में लड़के और लड़की को कैसे बैठना है, क्या यह सरकार सिखायेगी. उन्होंने कहा कि क्या ब्वायफ्रेंड या गर्लफ्रेंड होना कोई गलत बात है. सरकार का यही काम रह गया है?

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache