शिवसेना MP बोले-घटना के बाद ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ देखने गया था

नई दिल्लीः गुरुवार को एअर इंडिया सीनियर स्टाफ की चप्पल से पिटाई करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर कई फ्लाइटों में यात्रा करने से बैन लग गया है. वहीं शुक्रवार को रवींद्र गायकवाड़ ने कहा कि मैंने गुरुवार रात को अपनी टेंशन दूर करने के लिए फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ देखी. उन्होंने कहा कि अगर इस मुद्दे पर कोई केस होता है तो वह बेल ले लेंगे. सांसद रवींद्र ने कहा कि इस मामले पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ही निर्णय लेंगे.
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर दो FIR दर्ज, एयर इंडिया के स्टाफ को चप्पल से पीटा था

पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हां मैं इस घटना के बाद फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ देखने गया था. आप भी जाकर देखो. फिल्म देखने की वजह से किसी नेता से मुलाकात नहीं हो पाई. उन्होंने दिल्ली पुलिस की एफआईआर को लेकर कहा कि उनमें हिम्मत है तो वे मुझे गिरफ्तार करें. मेरी पार्टी अपने आप मामले को देखेगी.

सांसद जी की हवाई यात्रा पर लग चुका है बैन
इससे पहले फेडेरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइंस (FIA) ने गायकवाड़ के विमान यात्रा करने पर प्रतिबंध लगा दिया है. FIA में जेट एयरवेज, इंडीगो, स्पाइसजेट और गोएयर विमान कंपनियां सदस्य हैं. FIA से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, संघ ने इस घटना पर सख्त रुख अपनाते हुए गायकवाड़ के विमान में सफर करने पर प्रतिबंध लगा दिया है. सूत्र ने बताया कि FIA की सदस्य कंपनियां अपने विमान पर गायकवाड़ को सवार होने नहीं देंगी.

रवीन्द्र गायकवाड़ के हवाई सफर पर लगा बैन

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि महाराष्ट्र की उस्मानाबाद सीट से सांसद गायकवाड़ ने गुरुवार को सीट को लेकर हुई कहासुनी के बाद एयर इंडिया के कर्मचारी की चप्पल से पिटाई कर दी थी. इस घटना को लेकर गायकवाड़ ने खुद हेकड़ी दिखाते हुए कुबूल किया था कि उन्होंने एयर इंडिया कर्मचारी को 25 बार चप्पल से पीटा. उन्होंने कहा कि इस घटना का उन्हें जरा भी अफसोस नहीं है, और वह कर्मचारी से किसी भी हालत में माफी नहीं मांगेंगे.

Leave a Reply