सीएम योगी के दरबार में पहुंचे मुलायम के बहू-बेटे प्रतीक-अपर्णा, जानें क्यों !



योगी के दरबार में पहुंचे प्रतीक-अपर्णा यादव

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे.
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव पति प्रतीक यादव के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची है, हालांकि, योगी आदित्यनाथ के साथ उनकी मुलाकात की वजह का पता नहीं लग पाया है.
लेकिन पार्टी का कहना है कि ये ‘शिष्टाचारिक भेंट’थी. सुबह करीब 9 बजे प्रतीक यादव फूलों के गुलदस्ते के साथ उस गेस्ट हाऊस में पहुंचे, जहां पर शपथ लेने के बाद आदित्यनाथ रुके हुए हैं.

अपर्णा यादव ने बताया शिष्टाचार भेेंट

अपर्णा यादव यादव परिवार की छोटी बहू हैं. अपर्णा ने लखनऊ कैंट से भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वे चुनाव जीत नहीं पाई. गौरतलब है कि अपर्णा यादव राजनीति के साथ साथ सोशल रुप से भी काफी एक्टिव रहती हैं और कई मौकों पर अपर्णा ने पीएम

योगी से मिलने अचानक पहुंचे मुलायम के बेटे और बहू ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की. हालांकि बाद में उन्होंने इसे शिष्टाचार भेंट बताया.अपर्णा यादव राजनीति में आने से पहले भी सामाजिक कार्य करती रही हैं. अपर्णा ने कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है.

बीएसपी के वरिष्ठ नेता रामवीर उपाध्याय भी योगी से मिलने पहुंचे

अपर्णा और प्रतीक की मुलाकात के बाद बीएसपी विधायक रामवीर उपाध्याय भी योगी से मिलने पहुंचे. इसके अलावा बीएसपी विधायक रामवीर ने भी सीएम से मुलाकात को शिष्टाचार भेंट करार दिया.

इस बार के विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचंड बहुमत से जीतने के बाद से ही माना जा रहा था कि रामवीर उपाध्याय भाजपा में शामिल होना चाहते हैं. आज उनके वीवीआईपी गेस्ट हाउस में सीएम आदित्यनाथ योगी से भेंट करने के बाद अटकलें काफी तेज हो गई हैं.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache