अखिलेश का बड़ा बयान; 2022 में सत्ता में लौटेगी सपा, सीएम आवास को गंगाजल से धुलवाऊंगा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि 2022 के चुनाव में समाजवादी पार्टी सत्ता में वापसी करेगी. सत्ता में वापसी के साथ वह गंगाजल से मुख्यमंत्री आवास को धुलवाकर प्रवेश करेंगे.
हाल के विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में अखिलेश ने कहा कि हमने हार की समीक्षा की है. समीक्षा का दौर अभी चलेगा. अगले महीने 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे उत्तर प्रदेश में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा.

योगी सरकार की कार्यशैली पर चुटकी लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी तो केवल झाड़ू लग रहा है. हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं. हमें मालूम होता तो हम भी खूब झाडू लगवाते. बूचड़खाने बंद कराने की योगी सरकार की मुहिम पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं,
उन्होंने आगे कहा कि सीएम योगी कहते हैं कि उम्र में वे हमसे बड़े हैं, लेकिन हम कहते हैं उम्र से क्या होता है, काम करने में तो पीछे हैं ना. मुख्यमंत्री आवास की पूजा पाठ और हवन पर कटाक्ष करते हुए अखिलेश ने कहा, मुझे कोई दिक्कत नहीं है इससे, लेकिन मुझे बस मोर की चिंता है जो वहां मंडराते रहते हैं. बातचीत में अखिलेश ने कहा कि जब 2022 में हम वापस आएंगे तो फायर ब्रिगेड में भरकर गंगाजल लाएंगे और 5 कालीदास मार्ग को धुलवाएंगे.

अखिलेश ने भविष्य में किसी महागठबंधन की संभावना पर कहा कि इसपर अभी कुछ नहीं कह सकते, अभी हमारा कांग्रेस से गठबंधन बना हुआ है. अखिलेश ने कहा कि मुझे अब उस दिन का इंतजार है कि जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या-रेप की घटनाओं पर उसी तरह योगी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे जैसे मेरी दिखाया करते थे.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache