सीएम बनने के बाद आज पहली बार गोरखपुर पहुंचेंगे योगी



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद आज पहली बार अपनी कर्मभूमि गोरखपुर की सरजमीं पर पहुंचेंगे. शनिवार शाम 4.30 बजे के करीब योगी शहर में पहुंचेंगे. शहर के लोग योगी के भव्य स्वागत की तैयारी कर रहे हैं. शहर को स्वागत वाले होर्डिंग-बैनर से पाट दिया गया है.
केसरिया रंग में रंगा गोरखपुर
सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज गोरखपुर पूरी तरह से तैयार है. कॉलेज के मैदान में योगी के लिए एक विशाल मंच बनाया गया है. मुख्यमंत्री यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. कॉलेज के चारों ओर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. योगी के स्वागत में पूरा शहर केसरिया रंग में रंग गया है. होर्डिंग से लेकर झंडे और बैनरों से सड़कें पटी हुई हैं जबकि गोरखनाथ मंदिर के मुख्य गेट पर भी तैयारियां चल रही हैं. जगह-जगह तोरणद्वार बनाए जा रहे हैं.

ये है योगी का दो दिवसीय कार्यक्रम
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 25 और 26 मार्च को गोरखपुर में होंगे. वह यहां योगिराज बाबा गंभीरनाथ की शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में शिरकत करेंगे. सीएम योगी शनिवार दोपहर में लखनऊ से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे. गोरखपुर एयरपोर्ट से और काली मंदिर के रास्ते से होते हुए वह महाराणा प्रताप इंटर कालेज मैदान पहुंचेंगे, जहां उनका नागरिक अभिनंदन किया जाएगा. इसके बाद योगी गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे और 26 मार्च को गोरखनाथ मंदिर में सुबह 11 बजे होने वाले समारोह में शामिल होंगे.

भाजपा कार्यालय में करेंगे कई बैठकें
सीएम योगी 26 मार्च को समारोह के बाद भाजपा कार्यालय में मंडल के सभी सांसद, विधायक और एमएलसी, जिला पंचायत सदस्य, जिला प्रभारियों से मुलाकात करेंगे. इसके बाद वह जीडीए सभागर में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे. इसमें एम्स गोरखपुर के संबंध में चिकित्सा शिक्षा विभाग के साथ बैठक होगी. साथ ही वह पावर कॉरपोरेशन के अधिकरियों संग बैठक भी करेंगे.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache