‘योगी जिंदाबाद’ का नारा लगाने पर सपा नेता ने युवक को गोली मारी



उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी नेता योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने से इतने नाराज हैं कि एक 17 वर्षीय लड़के के ‘योगी जिंदाबाद’ का नारा लगाने पर उसे गोली मारकर हत्या कर दी.

मुरादाबाद : उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी नेता योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने से इतने नाराज हैं कि एक 17 वर्षीय लड़के के ‘योगी जिंदाबाद’ का नारा लगाने पर उसे गोली मारकर हत्या कर दी. मालूम हो कि समाजवादी पार्टी को भाजपा से चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा. मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ प्रदेश में लगातार गुंडागर्दी खत्म करने का आह्वान कर रहे हैं.
सपा नेता ने मारी गोली

मुरादाबाद मंडल स्थित असमोली थाना क्षेत्र के बीजेपी नेता मोनू सिंह के भाई विनिकेत उर्फ नन्हें रविवार की रात को योगी जिंदाबाद का नारा लगा रहा था. तभी वहां से गुजर रहे जिला पंचायत सदस्य उषा सिंह के पति और समाजवादी पार्टी के नेता शिशुपाल सिंह को यह नारा इतना बुरा लगा कि उन्होंने उसे गोली मार दी. बाद में युवक की मौत हो गई. घटना के बाद से सपा नेता फरार हैं. घटना असमोली थाना इलाके के मढ़न गांव की है.

पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया यह मामला चुनावी रंजिश का लगता है, अन्यथा नारे लगाने पर कोई किसी शख्स की हत्या करने जैसा कदम नहीं उठाएगा. मृतक नन्हें के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache