सुनील ग्रोवर के इंकार के बाद कपिल के मोहल्ले में कोई आ रहा है…

सुनील ग्रोवर के जाने के बाद द कपिल शर्मा शो में नए सदस्य की एंट्री हो रही है

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा ने फ्लाइट में अपने साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के साथ ना केवल बदसलूकी की, बल्कि मारपीट भी की. ये झगड़ा सोशल मीडिया में आने के बाद लगातार गर्माता चला गया और सुनील ग्रोवर इस शो से अलग हो गए. कपिल के सोशल मीडिया में माफी मांगने के बावजूद सुनील ने शो में जाने से इंकार कर दिया है. सुनील के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट किया है. पुराने टीम से केवल कीकू शारदा कपिल के साथ बने हुए हैं.
तो क्या अर्श से फर्श की ओर आ रहे हैं कपिल?

मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में सुनील ने कहा कि ये सरासर झूठ है कि मैं शो के लिए शूटिंग कर रहा हूं. बता दें कि मीडिया में खबरें थीं कि सुनील ग्रोवर का कॉन्ट्रेक्ट है और वे अभी शो में दिखाई दे सकते हैं. उन्होंने कहा कि, वे कपिल के शो में नहीं जा रहे हैं. वे अपने लाइव शो पर ध्यान दे रहे हैं. जनता से जो मुझे प्यार मिल रहा है. मैं उसके लिए आभारी हूं.

कपिल की हालत पर बोले सुनील ग्रोवर- तमाशा देख रहा हूं, काफी मजेदार है

सुनील के साथ हुए इस झगड़े के बाद से शो की टीआरपी और व्यूवरशिप पर भी बहुत बुरा असर पड़ा है. साथी कलाकारों और बॉलीवुड सितारों के ‘द कपिल शर्मा शो’ से किनारा करने के बाद लोगों में कपिल का नापसंदगी बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर लोग कपिल को अब नापसंद करने लगे हैं.

कपिल ने टि्वटर पर मांगी माफी, सुनील ग्रोवर ने कहा- खुद को भगवान न मानें

ऐसे में शो को बनाए रखने के लिए सोनी और शो के निर्माताओं पर तीनों का रिप्लेसमेंट ढूंढने का काफी प्रेशर है. वहीं, पिछले हफ्ते टेलिकास्ट हुए शो में राजू श्रीवास्ताव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल देखने को मिले थे. जिन्होंने लोगों को हंसाने की कोशिश तो की लेकिन वो सुनील, अली और चंदन की जगह को भर नहीं पाए. इसी वजह से कई लोगों को यह एपिसोड फीका लगा.

कपिल ने सुनील को मारे थे थप्पड़ और जूते!, 

राजू श्रीवास्ताव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल के नाकाम होने पर कलाकारों की कमी को पूरी करने के लिए सोनी चैनल ने अब शो में एक नए सदस्य को शामिल करने का फैसला किया है. सोनी ने इस संबंध में ट्वीट भी किया है, हालांकि इस ट्वीट में यह साफ नहीं किया गया है कि नया सदस्य मेहमान के रूप में आ रहा है या कलाकार के रूप में.

सोनी ने ट्वीट किया, “कोई आ रहा है कपिल के मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने. क्या होगा यह जानने के लिए देखते रहें द कपिल शर्मा शो”
बताते चलें कि पिछले सप्ताह द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में काफी गिरावट आई थी. पिछले सप्ताह के दोनों एपिसोड को यूट्यूब पर काफी ज्यादा नापसंद किया गया. फ्लाइट पर हुई घटना के बाद कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को मनाने और उनसे बात करने की काफी कोशिशें की, लेकिन सुनील ने शो में वापस नहीं जाने का फैसला कर लिया है.

बता दें कि पिछले दिनों कपिल शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया-इंडिया की फ्लाइट में काफी बवाल मचाया था. वे अपने ही को-एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की और चिल्लाए. चश्मदीदों के मुताबिक, कपिल ने सुनील पर जूता फेंककर भी मारा था और गाली-गलौज की थी. इसके बाद कपिल ने टि्वटर पर अपने इस बर्ताव के लिए सुनील से माफी मांगी.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache