दिग्विजय का पर्रिकर पर पलटवार, कहा- विधायकों की खरीद के लिए गडकरी को दीजिए धन्यवाद



गोवा विजय पर मनोहर पर्रिकर और दिग्विजय सिंह में छि़ड़ी जंग.

new delhi : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से कहा कि वे राज्य के लोगों को धोखा देने के लिए माफी मांगें और विधायकों की खरीदारी के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धन्यवाद दें जिन्होंने तटीय राज्य में सरकार गठित करने में उनकी मदद की.

पर्रिकर बोले- दिग्विजय जी! आप गोवा घूमते रहे, मैंन बना ली सरकार

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर कहा, ‘श्री पर्रिकर सत्ता की भूख के लिए आपको शर्म आनी चाहिए. आपने गोवा के लोगों के साथ धोखा किया है. उनसे माफी मांगिए.’ सिंह ने कहा कि पर्रिकर को आक्रामक तरीके से विधायकों को खरीदने के लिए नितिन गडकरी का शुक्रिया अदा करना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘मनोहर पर्रिकर ने गोवा में उन्हें सरकार गठित करने देने के लिए मेरा धन्यवाद किया. यदि उन्हें किसी को धन्यवाद देना है तो वह नितिन गडकरी हैं जिन्होंने गोवा के एक होटल से 12 मार्च की सुबह आक्रामक तरीके से विधायकों को खरीदा.’

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘और संविधान, सरकारिया आयोग के दिशानिर्देश एवं उच्चतम न्यायालय का उल्लंघन करने और गोवा के जनादेश को छीनने वाली गोवा की राज्यपाल को धन्यवाद देना चाहिए.’

गोवा में हाल में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी लेकिन अन्य दलों के सहयोग से पर्रिकर के नेतृत्व में भाजपा सरकार गठित करने में सफल रही.

 

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache