अखिलेश पर बरसे मुलायम कहा- ‘जो पिता का न हुआ, किसी और का क्या होगा’



अखिलेश पर बरसे मुलायम

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी में चुनावों से पहले छिड़ी रार अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, मैनपुरी में सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ बड़ा बयान दिया है.
मैनपुरी में आयोजित एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जो बेटा अपने बाप का नहीं हो सकता है, वह आपका क्या होगा. पिछले कुछ साल में मेरा इतना अपमान नहीं हुआ.

जब लोकसभा में मुलायम सिंह से पूछा गया- मोदी जी के कान में क्या कहा था, बता दीजिए ना

यूपी चुनाव में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में कहा था कि जो बेटा बाप का नहीं हुआ वो आपका क्या होगा. और सही कहा था. अखिलेश ने इस बात का कभी खंडन नहीं किया. हमारे लोगों ने ही लोगों को ये बोलने का मौका दिया. मोदी के एक बयान का उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बड़ा असर हो गया.

मुलायम बोले कि मेरा इतना अपमान कभी नहीं हुआ

मुलायम के इस बयान के बाद विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी हार के बाद उनका दर्द झलक आया. मुलायम ने कहा कि मेरा इतना अपमान कभी नहीं हुआ. यही वजह है कि पार्टी के अंदर की कलह से समाजवादी पार्टी को चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा.

यूपी में भीषण हार पर मुलायम सिंह ने दिया अजीबो-गरीब बयान

उन्होंने कहा, ‘मैंने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाया. किसी पिता ने अपने रहते हुए बेटे के लिए पद का त्याग नहीं किया है. अखिलेश ने बदले में क्या किया?’

 सबसे ज्यादा जुल्म मुसलमानों के साथ: मुलायम सिंह यादव

गौरतलब है कि चुनाव से ठीक पहले अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाकर खुद उसपर अपनी ताजपोशी करा ली थी. साथ ही अखिलेश ने अपने चाचा शिवपाल यादव को मंत्रिमंडल से तो मुलायम के करीबी अमर सिंह को पार्टी से ही निष्कासित कर दिया था.

मुलायम तभी से अखिलेश से नाराज चल रहे हैं, इसलिए उन्होंने चुनाव प्रचार से भी खुद को दूर रखा था.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache