OMG! हरियाणा की भाखड़ा नहर में सफाई के दौरान मिलीं 12 लाशें

हरियाणा की भाखड़ा नहर में सफाई के दौरान मिलीं 12 लाशें

नई दिल्ली: नरवाना में भाखड़ा की सिरसा ब्रांच नहर निकलती है, जिसमें एक दर्जन लाशें मिली हैं, यह खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. शव जींद में नरवाना के पास नहर से मिले. शवों की हालत देखकर लगता है कि वे महीनों पुराने हैं.
अभी और शव मिलने की आंशका जताई जा रही है। इसके लिए नहर को बंद कर दिया है. मौके पर भारी पुलिस बल और लोग मौजूद हैं. गोताखोरों के एक टीम ने यह सभी शव बरामद किए.

सूत्रों के मुताबिक सवेरे से सफाई चल रही थी. इस दौरान एक सदस्य को शव मिला. फिर एक के बाद एक शव मिलते चले गए. शव गले सड़े हैं और उनसे काफी बदबू आ रही है.नरवाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में ले​ लिया. फिलहाल गोताखोरों की एक टीम नहर तलाश रही है.

शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। वहींजैसे ही आसपास के इलाकों में लाशें मिलने की बात फैली तो लापता लोगों के संबंधी पहचान के लिए वहां पहुंचने लगे हैं। आशु ने बता कि अकसर हिमाचल और पंजाब से बहे शव इस नहर में मिलते हैं.

सिरसा ब्रांच नहर की सफाई का काम चल रहा था

ये नहर नंगल, ऊना, तलवाड़ा, नालागढ़, बद्दी, आनंदपुर साहिब, कीरतपुर, भरतगढ़, रोपड़, मोरिंडा, फतेहगढ़ साहिब, सरहिंद, पटियाला, समाना, घग्गा, पातड़ां, खनौरी से नरवाना होते हुए हिसार में जाती हैं.दरअसल सिरसा ब्रांच नहर की सफाई का काम चल रहा है, जिसके चलते पानी का लेवल कम कर दिया गया और जब पानी कम हुआ तो देखा कि इसमें लाशें पड़ी हैं.

लाशें इतनी गली सड़ी हैं कि इनकी शिनाख्त नहीं की जा सकती. गोताखोर के अनुसार कुछ लाशों के हाथों में कड़े हैं, जिनसे अंदाज लगाया जा रहा है कि ये लाशें सिख लोगों की हैं.

फिलहाल सभी डेड बॉडीज को नरवाना के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया गया है और पुलिस नहर में सर्च ऑपरेशन के साथ-साथ मामले की जांच की कड़ी आगे बढ़ाने में लगी है.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache