बरसों बाद मिले क्योंकि सास भी कभी बहू थी के ‘मिहिर’ और ‘तुलसी’, टि्वटर पर याद आए पुराने दिन

सालों बाद फ्लाइट में मिले क्योंकि सास भी कभी बहू थी के ‘मिहिर’ और ‘तुलसी

new delhi : हाल ही में एक फ्लाइट के दौरान अभिनेता रोनित रॉय और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की मुलाकात हुई. रोनित ने स्मृति ईरानी के साथ मुलाकात के इस खास पल को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर साझा किया.
रोनित ने अपनी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- क्या चांस है??? फ्लाइट में स्मृति ईरानी के साथ प्यारी मुलाकात.

बता दें कि राजनीति में आने से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी कई टीवी सीरियल्स का हिस्सा रही थीं, जिनमें से एक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ था. इसी सीरियल में इरानी ने तुलसी और रोनित रॉय ने उनके पति मिहिर का किरदार निभाया था. साथ काम करने के इतने सालों बाद जब दोनों एक फ्लाइट में मिले तो यह लम्हा कैद करने से रोनित खुद को रोक नहीं पाए. रॉ

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल एकता कपूर ने बनाया था और कई सालों तक स्मृति ईरानी ने तुलसी का मशहूर किरदार निभाया था, जो आज भी लोगों के जेहन में ताजा है. बता दें कि सास भी कभी बहू थी भारतीय टीवी के इतिहास में सबसे ज्यादा समय तक चलने वाले सीरियल्स में से एक है. यह शो साल 2000 से लेकर 2008 तक चला था.

रोनित के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद लोगों ने से पुरानी यादें कहते हुए टि्वटर पर अपने मजेदार रिएक्शन भी दिए.

शो में शानदार अभिनय के कारण स्मृति इरानी को लगातार 5 पांच सालों तक इंडियन टेलीविजन अकेडमी का बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. उन्हें चार बार इंडियन टेली अवॉर्ड्स से भी नवाजा गया था. एकता कपूर से मतभेद के चलते उन्होंने जून 2007 में शो छोड़ दिया था, जिसके बाद गौतमी कपूर ने उनकी जगह ली थी, हालांकि एक साल बाद एक स्पेशल एपिसोड (मई 2008) के लिए उनकी शो में वापसी हुई थी.

Leave a Reply