साध्वी प्राची के बिगड़े बोल कहा, ‘योगी ने यूपी को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचा लिया’

new delhi: अकसर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को दूसरा पाकिस्तान बनने से बचा लिया. आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाने के ऐलान पर ही साध्वी ने इसे हिंदूओं की जीत बताया था.

मुस्लिम मुक्त भारत बनाने का आ गया है वक्त साध्वी प्राची
साध्वी प्राची का कहना है कि यूपी का सीएम बन कर आदित्यनाथ ने ना केवल जनता के बीच खुशियों और उत्साह का संचार किया है बल्कि प्रदेश को दूसरा पाकिस्तान बनने से भी बचाया है.
साध्वी प्राची का विवादित बयान, जाकिर नाइक के सिर पर किया 50 लाख इनाम का ऐलान!

आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए साध्वी ने कहा कि जिस तरह से यूपी की वर्तमान सरकार पिछली सरकार के कामों की जांच कर रही है, उनकी सच्चाई जल्द ही लोगों के सामने आएगी.

प्राची ने योगी सरकार का किया बखान

उन्होंने योगी का बखान करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार पिछली सरकार के कामों की जांच कर रही है और जल्द ही असलियत सबके सामने आ जाएगी.साध्वी ने कहा, ‘योगी के कामों की वजह से पिछली सरकार के लोगों की नींद उड़ गई है।’ उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी शराबबंदी लागू कर देनी चाहिए.
फिर साध्वी प्राची के विवादित बोल, कहा- संसद में बैठे हैं एक- दो ‘आतंकवादी’

वहीं शराबबंदी पर साध्वी का कहना है कि उत्तर प्रदेश की सरकार को भी राज्य में शराबबंदी लागू करनी चाहिए.रविवार को मुरादाबाद से गवां जाते समय कुछ देर संभल में ठहरी साध्वी प्राची ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी सरकार बनने के बाद बहुत कुछ बदलने वाला है.

अब उत्तर प्रदेश में जंगलराज का खात्मा हो जाएगा. पिछली सरकारों ने उत्तर प्रदेश को पाकिस्तान बनाने के हालात पैदा कर दिए थे. मगर अब हालात सुधर जाएंगे.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache