वसुंधरा राजे ने धौलपुर सीट पर प्रचार के लिए रोड शो किया

धौलपुर। धौलपुर विधानसभा सीट के लिए आगामी नौ अप्रैल को होने जा रहे उप चुनाव में मतदाताओं को रिझाकर भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज यहां रोड शो किया। मुख्यमंत्री राजे के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और भाजपा उम्मीदवार शोभा रानी कुशवाहा ने खुले वाहन में सवार होकर धौलपुर के मतदाताओं से भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की। सागरपाड़ा से शुरू हुआ राजे का रोड शो पार्टी कार्यालय पर जाकर समाप्त होगा।
चुनाव प्रचार का आज अन्तिम दिन होने की वजह से भाजपा और कांग्रेस प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही हैं। उप चुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा की शोभा रानी और कांग्रेस के बनवारी लाल शर्मा के बीच है, हालांकि चुनाव मैदान में 13 अन्य उम्मीदवार किस्मत अजमाने उतरे हुए हैं।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पिछले कई दिनों से धौलपुर में डेरा डाले हुए हैं और कांग्रेस उम्मीदवार को जिताने के लिए जी तोड़ प्रयास में जुटे हुए हैं। कांग्रेस साढ़े तीन साल के राज्य सरकार के कुशासन और बेरोजगारों को रोजगार देने में विफलता के नाम पर वोट मांग रही है जबकि भाजपा विकास के नाम पर मत मांग रही है। गौरतलब है कि बसपा उम्मीदवार बीएल कुशवाहा को एक स्थानीय अदालत ने हत्या के मामले में सजा सुनाई थी जिसके चलते उनकी विधानसभा की सदस्यता रद्द हो गई थी इसलिए उप चुनाव की जरूरत पड़ी। भाजपा ने कुशवाहा की पत्नी शोभा रानी को चुनाव मैदान में उतारा है।

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache