इस बार दीपिका पादुकोण की वजह से रुकी ‘पद्मावती’ की शूटिंग

नई दिल्ली : फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग एक बार फिर रोकनी पड़ गई है. इस बार इस शूटिंग को रोकने की वजह खुद फिल्म की हिरोइन दीपिका पादुकोण बनी हैं.
शाहिद कपूर का भरोसा, इस साल पूरी बनकर रिलीज होगी पद्मावती

दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका की गर्दन में खिंचाव आ गया, जिस वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. गर्दन में दर्द की वजह से दीपिका रानी पद्मावती के लिए डिजाइन किए कपड़े और गहने नहीं पहन पा रही थी. इस वजह से शूटिंग नहीं हो पाई.

करणी सेना ने फिल्म पद्मावती का नाम बदलने की मांग उठायी

दीपिका के प्रवक्ता ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “दीपिका की गर्दन में खिंचाव आ गया था जिसके कारण वह शूटिंग नहीं कर पा रही हैं. वह जल्द ही वापस शूटिंग शुरू करेंगी. चिंता की कोई बात नहीं है.”

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग शुरू की थी, लेकिन गर्दन में दर्द की वजह से उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी.

गौरतलब है कि इससे पहले जयपुर और मुंबई में फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी. जयपुर में फिल्म के सेट पर राजपूत करणी सेना द्वारा हमला किए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. कुछ लोगों ने भंसाली पर भी हमला किया था.

इस घटना के बाद भंसाली ने मुंबई की फिल्म सिटी में नया सेट तैयार करवाया है. राजपूत करणी सेना को शक था कि भंसाली अपनी फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच प्रेमदृश्य दिखाने वाले हैं और इसके विरोध में उन्होंने सेट पर हमला किया था. पिछले महीने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में अज्ञात लोगों ने फिल्म के सेट पर आग लगा दी थी. इस आग की वजह से जूनियर कलाकारों के कई कॉस्ट्यूम जल गए और फिल्म के निर्माताओं को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा.

‘पद्मावती’ चित्तौड़ की रानी पद्मावती की कहानी है जिन्होंने अलाउद्दीन खिलजी के आक्रमण के बाद अपने महल की औरतों के साथ जौहर कर लिया था. फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं शाहिद कपूर दीपिका के पति राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म के इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है.

Leave a Reply