हर्ष गोयनका ने धोनी को बताया GREAT, फैंस ने कहा- बाप बाप होता है और बेटा बेटा

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी आतिशी पारी खेलकर अपने फैंस को खुश होने का एक और मौका दे दिया है. आईपीएल-9 में सुपरजाएंट के कप्तान रहे धोनी ने अहम समय पर 34 गेंदों में 61 रनों की पारी खेलते हुए पुणे को छह विकेट से जीत दिलाई.
राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और हैदराबाद सनराइजर्स के बीच हुए शनिवार के मैच में उन्होंने एक बार फिर बता दिया कि उन्हें ‘बेस्ट फिनिशर’ क्यों कहा जाता है. धोनी ने मैच के दौरान अहम वक्त में 34 गेंदों पर तीन छक्के और पांच चौके लगाए और 61 रन बनाकर हैदराबाद सनराइजर्स को 6 विकेट से हरा दिया.

पुणे की इस जीत के बाद उनके फैंस का उत्साह सोशल मीडिया पर देखते ही बन रहा है. टि्वटर पर #vintagedhoni और #Dhoni ट्रेंड करने लगा, फेसबुक पर भी लोग धोनी के शानदार खेल के बारे में चर्चा करते दिखे.

सोशल मीडिया पर धोनी की तारीफ में कुछ वक्त पहले तक उन्हें ‘जीरो’ बताने वाले राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के मालिक के भाई हर्ष गोयनका भी शामिल हुए. हर्ष गोयनका ने भी ट्वीट करके धोनी के खेल की तारीफ की लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना जारी है.

हर्ष गोयनका ने लिखा– मास्टर इनिंग. आपको फॉर्म में देखकर अच्छा लगा. आप से बेहतर कोई फिनिशर नहीं है.
शाहिद कपूर ने कहा, ”सोता शेर जग गया है. किसी महान शख्स को कभी नीचा मत दिखाइए. धोनी क्लासिक थे, हैं और रहेंगे.”

विराट कोहली ने ट्वीट किया, ”एमएस धोनी ने आज वही किया जो वह कई सालों से बड़े ही आत्मविश्वास के साथ करते आए हैं.”
एक तरफ फैंस धोनी के प्रदर्शन की तारीफ करते नहीं थक रहे थे तो दूसरी ओर वे पुणे सुपरजाइंट्स के मालिक के भाई हर्ष गोयनका की भी जमकर खिंचाई कर रहे थे. लोगों ने गोयनका के पूराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और कहा कि चलिए, आखिर आपको बात तो समझ आई.

बता दें कि गोयनका ने मुंबई और पुणे के एक मैच के बाद कहा था कि स्मिथ ने साबित कर दिया है कि जंगल राजा कौन है और उन्होंने धोनी को पछाड़ दिया है. हर्ष गोयनका ने कहा था कि धोनी को पुणे की कप्तानी से हटाने का फैसला सही था.

मोहित पसरीचा नाम के फेसबुक यूजर ने लिखा, ”शेर बूढ़ा हो गया है पर शिकार करना नहीं भूला.”

सचिन चौरसिया ने लिखा,”बाप बाप होता है और बेटा बेटा”.
क्या था मामला

आईपीएल-10 के ऑक्शन से एक दिन पहले हुई. पुणे सुपरजॉएंट टीम ने धोनी को कप्तानी से हटाने का फैसला किया. क्यों उन्हें हटाया गया? इसकी वजह नहीं बताई गई. इस बारे में धोनी की तरफ से भी कोई राय सामने नहीं आई. हालांकि, उसके बाद से लगातार ओनर संजीव गोयनका, टीम के कप्तान स्टीवन स्मिथ और अजिंक्य रहाणे की ओर से सफाई आती रही, लेकिन माही हमेशा की तरह खामोश रहे.

हर्ष गोयनका के ट्वीट से बढ़ी बात

आरपीएस के को-ओनर हर्ष गोयनका ने टीम के पहला मैच जीतने के बाद टि्वटर के जरिए धोनी पर निशाना साधा था. उन्होंने लिखा था- महेंद्र सिंह धोनी के स्थान पर स्टीव स्मिथ को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट का कप्तान नियुक्त किए जाने का फैसला बिल्कुल सही था.

स्मिथ ने साबित कर दिया जंगल का राजा कौन है. उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को अपने प्रदर्शन से पूरी तरह से कमतर साबित कर दिया. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने ट्वीट हटा लिए. इसके बाद साक्षी ने चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में अपनी फोटो पोस्ट की, जबकि इस वक्त धोनी पुणे सुपरजाइंट का हिस्सा हैं.

Leave a Reply

TEVAR TIMES is Stephen Fry proof thanks to caching by WP Super Cache