मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव का बयान- कभी सोचा नहीं था अखिलेश बागी हो जाएगा

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना यादव ने परिवार में हुए विवाद को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा है कि कभी सोचा नहीं था कि अखिलेश बागी हो जाएगा। वह पिता (मुलायम सिंह यादव) की बड़ी इज्जत करता है. अखिलेश को मैंने कभी दूसरा बेटा नहीं माना.

साधना यादव ने कहा कि शिवपाल यादव ने बेटे की तरह मुलायम सिंह की सेवा की. उन्हें पार्टी में पद मिलना चाहिए. शिवपाल ने नेताजी का बहुत साथ दिया. परिवार में चंद महीने पहले हुए विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ वह दुखद था. कभी नहीं सोचा था कि अखिलेश नेताजी के जीते जी अलग हो जाएगा. पता नहीं अखिलेश को किसने भड़काया. मैंने कभी सोचा नहीं था कि वो (अखिलेश यादव) बागी हो जाएगा. पता नहीं रामगोपाल को क्या हो गया है, सब समय का खेल है. कुछ लोगों ने हमारे परिवार को बर्बाद कर दिया.

उन्होंने कहा कि मेरा बहुत अपमान हुआ है और मैं कोई भी स्टैंड को लेने को तैयार हूं. मैं हमेशा नेताजी के साथ खड़ी हूं. परिवार में जो कुछ भी हुआ, उसका मुझे दुख है. जो कुछ भी हुआ दुखद हुआ, नेताजी का अपमान नहीं होना चाहिए था. अपने अच्छे कामों को अब प्रचारित करना पड़ता है. मेरा बहुत अपमान हुआ लेकिन अब मैं पीछे नहीं हटूंगी. मैं चाहती हूं कि इस बार भी समाजवादी पार्टी जीतें.

Leave a Reply