‘एम-परिणाम’ पर 11 को लाइव देखे जा सकेंगे चुनावी रिजल्ट

डीएम ने लांच किया मोबाइल एप्प

मुरादाबाद। 11 मार्च को मुरादाबाद में होने वाली 6 विधानसभाओं की मतगणना का राउंड वाइज परिणाम जानने में अब आपको कोई परेशानी नहीं होगी। अब आप घर बैठे चुनाव परिणाम की लाइव रिपोर्ट जान सकेंगे, वह भी प्रत्येक राउंड की। जिलाधिकारी ज़ुहैर बिन सगीर ने एम-परिणाम नाम से एक एप्प लांच किया है।

जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी ज़ुहैर बिन सगीर के निर्देश में संजय अरोरा तकनिकी निदेशक, जिला सूचना विज्ञान केंद्र (एनआईसी) मुरादाबाद के द्वारा मोबाइल एप्प लांच किया गया। इस एप्प में मतगणना का परिणाम लाइव दिखेगा, जिसमें सिर्फ आप रुझान ही नहीं बल्कि प्रत्याशियों को मिलने वाले वोट की भी जानकारी पा सकेंगे। इस एप्प पर सभी विधानसभा का परिणाम लगातार अपडेट होता रहेगा। जिसमें आप प्रत्येक राउंड की मतगणना लाइव जान सकेंगे।

इस मोबाइल एप्प में जैसे ही किसी विधान सभा का राउंड फाइनल होगा फ़ौरन ही आपके इस एप्प पर नोटिफिकेशन प्राप्त होगा जिसके बाद आप उस विधान सभा का फाइनल रिजल्ट फ़ौरन जान सकेंगे। इस एप्प में 2012 चुनाव के नतीजे भी सम्मिलित किये गए है। इस एप्प को एंड्राइड मोबाइल फ़ोन से गूगल प्ले स्टोर द्वारा एम-परिणाम नाम से सर्च कर आसानी से निःशुल्क डाउनलोड किया जा सकता है।

Leave a Reply