सचिन ने फैन की चिट्ठी का ऐसे दिया जवाब, पूरी दुनिया बन गई फैन

सचिन तेंदुलकर ने फैन की चिट्ठी का दिया जवाब

नई दिल्ली : क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर मैदान पर और मैदान के बाहर भी अपने व्यवहार के लिए सबके पसंदीदा है. वे अपने चाहने वालों के ना तो कभी निराश करते हैं और ना ही नाराज करते हैं. एक बार फिर सचिन ने अपने फैन की चिट्ठी का जवाब देकर उसे खुश कर दिया है.
इस बार सचिन ने अपने प्रशंसक की चिट्ठी का जवाब कुछ इस अंदाज में दिया है कि पूरी दुनिया उनके इस अंदाज की फैन हो गई है. इन दिनों आईपीएल 10 का रोमांच जोरों पर है. सबका ध्यान मौजूदा टीमों और कोहली, गेल जैसे स्टार खिलाड़ियों पर है, लेकिन ऐसे में भी सचिन की लोकप्रियता में कोई फर्क नहीं आया है.

सचिन तेंडुलकर को क्रिकेट से संन्यास लिए लगभग 4 साल हो गए हैं. फिर भी उनकें फैंस उन्हें उनकी आक्रामक पारियों के लिए याद करते हैं. सचिन के फैंस उनकी एकदिवसीय पारी को आज भी याद कर रहे हैं. ऐसे ही एक फैन ने मास्टर ब्लास्टर को चिट्ठी लिखी जिसका जवाब उन्होंने इंस्टाग्राम पर दिया.

करण गांधी नाम के एक शख्स ने सचिन को एक चिट्ठी लिखी है. सचिन का ये फैन अमेरिका का रहने वाला है. करण गांधी नाम ने लिखा, ‘मैं आपको खेलते देखते हुए बड़ा हुआ हूं. आपकी पारी देखने के लिए मैंने अपनी कई ट्यूशन क्लासें भी छोड़ीं. आपकी खेल भावना और नैतिकता ने मुझे बहुत प्रभावित किया. आज अपनी जिंदगी में बिजी हूं, लेकिन अगर आप मेरे खत का जवाब देंगे तो मुझे अच्छा लगेगा.’

इसके जवाब में सचिन ने लिखा, ‘चिट्ठी लिखने के लिए शुक्रिया करण गांधी! मुझे पूरा यकीन है कि जब एकदिवसीय मैच हो रहे थे उस वक्त आपके बचपन के ट्यूशन टीचर्स बिल्कुल खुश नहीं रहे होंगे.’
तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते हैं और अपने फैंस का कभी-कभी जवाब भी देते हैं. हाल ही में उन्होंने सोनू निगम के साथ अपना एक गाना भी रिकॉर्ड किया है.

बता दें कि 43 वर्षीय सचिन ने साल 2013 में सभी तरह के फॉर्मेट से सन्‍यास ले चुके हैं. फिलहाल सचिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में सचिन ने अपनी बायोपिक ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्‍स’ का ट्रेलर रिलीज किया है. इस फिल्‍म में सचिन के बचपन से लेकर उनके 1983 वर्ल्‍डकप द्वारा उनके मोटिवेट होने और क्रिकेट को अपने करियर बनाने को लेकर है. सचिन की फिल्‍म का यह ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर काफी हिट हो गया है.

Leave a Reply