महाराष्ट्र। नव निर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) पिछले कुछ समय से मोदी सरकार पर हमलावर हैं। उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस पर निशाना साधा।

BJP wants to win by showing 'Blue Film': Raj Thackeray
BJP wants to win by showing ‘Blue Film’: Raj Thackeray

ठाकरे ने सेक्स सीडी मामले में गुजरात के पटीदार नेता हार्दिक पटेल का बचाव करते हुए कहा कि 2014 में हमने महाराष्ट्र में ‘ब्लू प्रिंट’ दिखाकर चुनाव लड़ा था और आज भाजपा गुजरात में ‘ब्लू फिल्म’ दिखाकर चुनाव लड़ रही है। भाजपा ने अब लोगों के निजी जीवन में ताकझांक शुरू कर दी है।

ठाकरे ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि अगर आप सिर्फ गुजरातियों के लिए ट्रेन चलाना चाहते हैं तो यह कतई स्वीकार नहीं है। बुलेट ट्रेन सिर्फ गुजरात के लिए है लेकिन इसके कर्ज का बोझ पूरे देश पर पड़ेगा, मनसे इसका विरोध करेगा।

यह भी पढ़े:- उप्र : बाबरी मस्जिद के स्थान पर मन्दिर कोई भी मुसलमान बर्दाश्त नहीं करेगा : बोर्ड

महाराष्ट्र के ठाणे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मनसे प्रमुख ने कहा कि देश में आज बलात्कार, लूट, फरेब और जाति, धर्म के नाम पर दुकान चल रही है। पहले सिर्फ मुल्ले और मौलवी फतवा निकालते थे, लेकिन अब जैन साधक भी यह कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री इन सब पर रोक लगाने की बजाए योग करने के लिए उत्साहित कर रहे हैं। ठाकरे ने कहा कि पीएम के निर्वाचन क्षेत्र में गंगा नदी में शव तैर रहे हैं, ऐसे बनेगा स्वच्छ भारत।

यह भी पढ़े:- पैगम्बर साहब की पत्नी व बेटी पर आपत्तिजनक ट्वीट से पत्रकार पर भड़के मौलाना