नई दिल्ली। कोका कोला इंडिया अपनी प्रॉडक्ट रेंज बढ़ाने जा रहा है। कंपनी का फोकस अब देसी फ्लेवर्स से युक्त ड्रिंक बनाने पर होगा। कोका कोला इंडिया के नए प्रेजिडेंट टी कृष्णकुमार की योजना सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाली स्थानीय कंपनियों से मुकाबला करने की है।

 Coca Cola India will increase its product range

Coca Cola India will increase its product range

कृष्णकुमार ने कहा, भारत में हमारा काम जारी है। अभी हम राइट ट्रैक पर हैं। तीसरे च्ॉर्टर के प्रदर्शन से हम संतुष्ट हैं। कोका कोला जूस की बड़ी रेंज लेकर आया है। कंपनी के जूस कई स्थानीय फ्लेवर्स और अलग-अलग पैकेजिंग में उपलब्ध है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कोका कोला 180 एमएल का कैन और 250 एमएल का बोतल भी लेकर आया है।

कंपनी अलग-अलग फ्लेवर्स जैसे जीरा, रिम-झिम, अंगूर आदि में जूस लेकर आई है। फ्रूट ड्रिंक्स के अलावा कंपनी फ्रोजन डेजर्ट और लो शूगर प्रॉडक्ट्स भी लाने की तैयारी में है। कृष्णकुमार ने आगे बताया, हम प्रॉडक्ट्स के लोकलाइजेशन पर ध्यान दे रहे हैं।

हमने पहले ही कहा है कि हम देश में पैदा होने वाले हर आम से बेवरेज बनाएंगे। लोग जो ड्रिंक पीते हैं, वह उससे जुडऩा चाहते हैं। हम इसी कन्ज्यूमर ट्रेंड का फायदा उठाना चाह रहे हैं। फ्रूट बेस्ड ड्रिंक्स लॉन्च करने का हमें काफी फायदा हुआ है।

22,000 करोड़ की सॉफ्ट ड्रिंक कैटिगरी में 2 साल से ग्रोथ काफी धीमी थी। लोग अब स्थानीय और हेल्थी ड्रिंक्स की ओर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। बता दें कि कोका कोला के लिए भारत दुनिया का छठा बड़ा बाजार है।