Intex फोन वाले Jio उपयोगकर्ताओं को अब 309 या उससे अधिक की रिचार्ज के 25GB अतिरिक्त 4G डेटा मिलेगा

Intex Partners 25 GB additional data with Reliance Jio

Reliance Jio के सहयोग से, घरेलू उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड इंटेक्स टेक्नोलॉजीज ने शुक्रवार को अपने 4G स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए 25GB तक डेटा का लाभ उठाया।

इस योजना के अंतर्गत, सभी इंटेक्स 4G स्मार्टफोन उपयोगकर्ता जो Jio कनेक्शन का इस्तेमाल करते हैं, उन्हें अतिरिक्त 5GB  4G डेटा प्रति रिचार्ज मिलेगा, जो कि सामान्य रूप से 309 रुपये या इससे अधिक के रिचार्ज पर मिलेगा। इंटक्स टेक्नोलॉजीज के निदेशक और बिजनेस हेड निधी मार्कंडे ने एक बयान में कहा, “Jio और इंटेक्स के अखिल भारतीय मोबाइल वितरण नेटवर्क का दुनिया का सबसे बड़ा एंड-टू-एंड आईपी नेटवर्क एक साथ उपभोक्ताओं के लिए खुशहाल होगा।”

यह प्रस्ताव अधिकतम पांच रिचार्ज तक सीमित है, अगर अधिकतम 25GB के लिए मुफ्त में मुफ्त डेटा की पेशकश की जा रही है।

पहले भी आ चुका है ऐसा प्लान

Intex Partners 25 GB additional data with Reliance Jio

पिछले महीने देर से, चीनी निर्माता विपक्ष ने रिलायंस जियो के साथ भी भागीदारी की – जो कि देश में सबसे तेज़ 4G डाउनलोड गति है – अपने स्मार्टफोन ग्राहकों को डेटा लाभ प्रदान करने के लिए। वे ग्राहक जो एक Oppo स्मार्टफोन खरीदते हैं और स्वयं को Jio प्रधान सदस्यता में नामांकित करते हैं उन्हें अतिरिक्त डेटा लाभ मिलेगा।

नए प्रस्ताव के मुताबिक, विपक्ष के एफ 3, एफ 3 प्लस और एफ 1 प्लस स्मार्टफोन मॉडेल्स के खरीदार 10 रुपये तक के अतिरिक्त डाटा प्राप्त कर सकते हैं। 309 या उससे ऊपर (अतिरिक्त डेटा के 60GB तक इसे बनाना) दूसरी ओर, उन ग्राहकों को जो विपक्षी एफ 1 एस, ए 57, ए 37 और ए 33 मॉडल खरीदते हैं, हर रिचार्ज पर 7 जीबी तक अतिरिक्त डेटा प्राप्त कर सकते हैं (इसे अतिरिक्त डेटा 42GB तक बढ़ा सकते हैं)। विशेष रूप से, ग्राहक इन अधिकतम डेटा लाभों को अधिकतम छह जिओ रिचार्ज के लिए प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी अपने स्वयं के 4G फीचर फोन भी शुरू कर रही है। जो कि रुपये 153 प्रति माह हैंडसेट के रीचार्ज पैक के साथ उच्च गति वाली इंटरनेट एक्सेस प्रदान करता है”अनिवार्य रूप से मुक्त है”।