रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर फैंटसी फिल्म का टाइटल ब्रह्मास्त्र हाल ही में कन्फर्म हुआ है। फिल्म के नाम की आधिकारिक घोषणा करण जौहर ने ट्विटर पर की थी। अब फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है।

Movie Brahmastra's Debt Final: Amitabh Bachchan
                      Movie Brahmastra’s Debt Final: Amitabh Bachchan

यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। खबरों की मानें तो इसकी लागत 150 करोड़ रुपए बताई जा रही है। यह धर्मा प्रॉडक्शन की अब तक की महंगी फिल्मों में से एक है।

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होगी। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि 15 अगस्त 2019 को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार अपनी एक बड़ी फिल्म को रिलीज़ करने का प्लान कर रहे हैं।

यानी रणबीर की इस सुपरनैचरल फिल्म को अब अक्षय कुमार की फिल्म का सामना करना पड़ सकता है। वैसे पिछले कुछ साल से खिलाड़ी कुमार जब-जब अपनी फिल्मों को 15 अगस्त के दौरान रिलीज करते हैं, उनका पलड़ा भारी नजऱ आता है।

रणबीर को अपनी इस सुपरनैचुरल फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस साल आई उनकी जग्गा जासूस बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। हालांकि ब्रह्मास्त्र से पहले रणबीर संजय दत्त की बायॉपिक में नजर आने वाले हैं।