मॉस्को। एलिना (Elena) ने कहा है कि वह यौन शोषण करने के दोषियों को मौत की सजा देना चाहती हैं और साथ ही 40 सेंटीमीटर से अधिक लंबी स्कर्ट पर भी बैन लगाना चाहती हैं।

Pornstar Elena will contest the next presidential election against Putin
Pornstar Elena will contest the next presidential election against Putin

32 साल की एलिना ने कहा कि वह मौत की सजा का प्रावधान सिर्फ इसलिए चाहती हैं क्योंकि वह हार्वी वाइंस्टीन जैसे लोगों से तंग आ चुकी हैं।

Elena ने आगे बताया है कि वह पुरुषों के लिए अपनी पार्टनर्स से तलाक लेने को असंभव बना देंगी और साथ ही स्कूलों में बच्चों को सेक्स एजुकेशन दिलवाएंगी।

यह भी पढ़े:- Bollywood की ये 15 मूवीज देखना जरूर लेकिन अकेले में

Elena ने विडियो में बताया है कि राष्ट्रपति चुनावों में महिलाओं की सक्रियता देखने के बाद उन्होंने यह चुनाव लडऩे का फैसला लिया है।

उन्होंने ने कहा, ‘मैंने सोची के मेयर का चुनाव लड़ा था और राजनीति में शामिल रही हूं, इसलिए मैंने रूस के राष्ट्रपति पद का चुनाव लडऩे का फैसला लिया है। मैं पुरुषों के लिए तलाक की प्रक्रिया को असंभव बनाना चाहती हूं। मैं स्कूलों में सेक्स एजुकेशन के साथ ही अनिवार्य तौर पर इसकी परीक्षा भी चाहती हूं।

यह भी पढ़े:- बाॅलीवुड में दिनों-दिन प्रभावशाली होती आधी आबादी

अधिकतर युवाओं को कानूनी प्रक्रियाओं, स्वच्छता जैसी चीजों के बारे में जानकारी नहीं होती। बता दें कि बर्कोवा चौथी महिला हैं जो राष्ट्रपति चुनाव के लिए खड़ी होंगी।