इस साल की सबसे हिट फिल्म बाहुबली के एक्टर प्रभास जल्द ही साहो में नजर आएंगे. उनकी इस फिल्म को लेकर वह काफी वक्त से सुर्खियो में हैं। वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में फिर से प्रभास एक्शन सीन करते हुए नजर आएंगे।

Prabhas will soon be seen in Saho, stunts for 20 minutes on the world's tallest building
                             Prabhas will soon be seen in Saho, stunts for 20 minutes on the world’s tallest building

फिलहाल इस फिल्म से जुड़ी ऐसी खबरें आ रही हैं कि वह इस फिल्म के लिए एक खतरनाक स्टंट करने वाले हैं और इस वजह से फिल्म मेकर्स थोड़ा घबरा गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास इस फिल्म के लिए दुबई की बुर्ज खलीफ पर स्टंट करने वाले हैं।

कहा जा रहा है कि इस बिल्डिंग पर शूट होने वाला सीन लगभग 20 मिनट का होगा, लेकिन फिलहाल इस सीन को शूट करने की इजाजत नहीं मिली है।

इस स्टंट को करने के लिए प्रभास डबल बॉडी का इस्तेमाल करने से मना कर रहे हैं और वह अपने स्टंट सीन को लेकर एकदम निश्चित हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि प्रभास की इस जिद की वजह से फिल्म के डायरेक्टर थोड़ी टेंशन में आ गए हैं।

उनको चिंता है कि कहीं प्रभास घायल न हो जाएं। फिल्म मेकर्स इस सीन को शूट करने में घबरा रहे हैं। इस फिल्म के एक्शन सीन्स को जाने माने एक्शन डायरेक्टर केनी बेट्स डायरेक्ट कर रहे हैं। 

बता दें बाहुबली की शूटिंग के वक्त भी प्रभास के कंधे में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी, इसलिए मेकर्स चाहते हैं कि वह खतरनाक सीन करने के लिए डबल बॉडी का इस्तेमाल करें। सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बनी साहो में श्रद्धा कपूर, जैकी श्राफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।