संजय लीला भंसाली की अब तक की सबसे बड़ी महत्वाकांक्षी फिल्म पद्मावती को दर्शकों की रिलीज से पहले ही काफी सराहना मिलने लगी है। जहां इसका पहला ट्रेलर और पहला गाना घूमर दर्शकों में अब तक अपना क्रेज बनाए हुए हैं, वहीं ऐसी ताजा जानकारी है कि फिल्ममेकर्स की ओर से जल्द ही इस पीरियड ड्रामा फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी लॉन्च हो सकता है। 

Shahid Kapoor wants extra footage in Padmavati's trailer
                         Shahid Kapoor wants extra footage in Padmavati’s trailer

इसके अलावा प्राप्त अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां इसके पहले ट्रेलर को लेकर रणवीर काफी हाइप हासिल कर सके,वहीं शाहिद पद्मावती के दूसरे ट्रेलर में अपने सबसे ज्यादा सीन्स डलवाने की मांग करने लगे हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि इस तरह शाहिद फिल्म में निभाए अपने किरदार महाराजा रत्न सिंह को लेकर सभी के बीच अभी से काफी रोमांच पैदा करना चाह रहे हैं। यहां बताते चलें कि शाहिद ने इस तरह की मांगे पहले भी फिल्ममेकर्स के सामने दबे तौर पर रखी हैं।

पहले ट्रेलर के कुछ दिन बाद शेयर किए शाहिद के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनकी गठीले शरीर वाली तस्वीर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा रणवीर फिल्म से जुड़े अपने अन्य सह कलाकारों के बारे में खुलकर बोलते आए हैं।

शाहिद के बारे में रणवीर ने कहा कि, टीम में शाहिद का शामिल होना वाकई काफी दिलचस्प है। उनके जैसे मजे हुए कलाकार के साथ काम करना अपनेआप में काफी अद्भुत है। हमने सेट पर काफी अच्छा समय साथ गुजारा है।

फिल्म के हर सीन में जान डालने के लिए हम सभी ने काफी मेहनत की है। दरअसल हर सीन को शूट करने से पहले उसकी तैयारी में चार घंटों का वक्त लगता था। जिस दौरान हम सभी सीन को किस दिशा में ले जाए जिससे की वह और बेहतर बन सके इसकी तैयारी करने के साथ ही अपनी लाइनें याद करने के बाद ही अपने शॉट देने के लिए आ पाते थे।

हालांकि मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इतना तो साफ है कि दोनों ही कलाकारों में बीतते हर दिन के साथ एक-दूसरे से ज्यादा बेमिसाल स्क्रीन अपियरेंस को लेकर कोल्ड वॉर छिड़ी हुई है। वहीं एक जानकारी के अनुसार पहले से ही इस फिल्म को 4500 से ज्यादा घरेलू स्क्रीन हासिल हो चुके हैं।