लखनऊ। समाजवादी पार्टी (SP) उत्तर प्रदेश के साथ-साथ अब मध्य प्रदेश की धरती पर भी अपना झण्डा गाड़ने की तैयारी कर रही है।

SP preparing for flaged on Madhya Pradesh
SP preparing for flaged on Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा दोनों के प्रति जनता में असंतोष की सूचना से SP को जबरदस्त आस की किरण दिख रही है। यही कारण है कि पार्टी ने मध्य प्रदेश में जल्द ही पार्टी का बड़ा कार्यालय खोलने का निर्णय लिया है।

MP की धरती पर SP कार्यालय में पार्टी का झण्डा गाड़कर उसके नीचे बैठ सपाजन मध्य प्रदेश के विकास की रणनीति बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

बता दें कि शनिवार को मध्य प्रदेश समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष गौरी यादव तथा प्रभारी आनन्द भदौरिया और जगदेव यादव ने समाजवादी पार्टी (SP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भेंट कर मध्य प्रदेश में पार्टी संगठन तथा चुनावों पर चर्चा की थी।

समाजवादी पार्टी (SP) के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने आईपीएन को बताया कि समाजवादी पार्टी एमपी का उपचुनाव नहीं लड़ेगी। इस बीच संगठन को मजबूत बनाने के साथ आम चुनावों की तैयारी की जाएगी।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जल्दी ही मध्य प्रदेश के दौरे पर जाएंगे। बताया कि पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि मध्य प्रदेश में पार्टी का बड़ा कार्यालय खोला जाए। जल्द ही कार्यालय भवन का शिलान्यास किया जाएगा।

यह भी पढ़े:- यूपी बोर्ड परीक्षा की समय सारणी जारी, 6 फरवरी से होगी परिक्षाएं

प्रवक्ता ने बताया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा दोनों के प्रति जनता में असंतोष के चलते जनता में समाजवादी पार्टी के प्रति रूझान हो रहा है।

अखिलेश यादव की बेदाग छवि और उत्तर प्रदेश में SP सरकार की शानदार उपलब्धियों से जनता प्रभावित है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में आगामी आम चुनावों में पार्टी की स्थिति में आशातीत सुधार की सम्भावनाएं है।

यह भी पढ़े:- गौ-हत्या करने वालों को होगी जेल : सीएम योगी