रिलायंस जियो के नेतृत्व में एक उच्च प्रतिस्पर्धी टेलीकॉम मार्केट के बीच, Vodafone इंडिया अपने प्रीपेड ग्राहकों को रुपये में 250 एमबी या मेगाबाइट डेटा की पेशकश कर रहा है। रु 87, अन्य लाभों के बीच अपने प्रीपेड “बोनस कार्ड” में रुपये की कीमत रु 87, वोडाफोन अपने प्रीपेड ग्राहकों को 4 जी-सक्षम स्मार्टफोन का उपयोग करके 250 एमबी की मोबाइल डेटा पेश कर रहा है।

vodafone introduces rs 87 superweek plan unlimited calls and more
vodafone introduces rs 87 superweek plan unlimited calls and more

इनकी वेबसाइट के मुताबिक अन्य उपकरणों का उपयोग करने वाले ग्राहकों को 50 जीबी डेटा को रुपये में आवंटित किया जाएगा। रु 87 पैक, एक वोडाफ़ोन इंडिया के ग्राहक देखभाल कार्यकारी ने कहा: वोडाफोन की रु 87 पैक एक बोनस कार्ड है यह सुपरवेक पैक में असीमित वोडाफ़ोन-टू-वोडाफोन स्थानीय और एसटीडी कॉल्स भी शामिल हैं और टेलीकॉम ऑपरेटर की “सुपरपेक” श्रृंखला की पेशकश का हिस्सा है जो प्रति घंटा, रात, दैनिक और साप्ताहिक उपयोग पर केंद्रित हैं।

यहां नोट करने के लिए दिलचस्प बात ये है कि Vodafone केवल एकमात्र कंपनी नहीं है जो अपने उपयोगकर्ताओं को नए कॉम्बो ऑफर ऑफर कर रहा है। वोडाफोन की यह घोषणा कुछ दिनों के बाद हुई है कि भारती एयरटेल ने अपने उपभोक्ताओं के लिए 8 से 399 तक की नौ प्रीपेड योजना की घोषणा की है। एयरटेल का नया पैक जो 112 जीबी 4 जी डेटा के साथ आता है। हालांकि, नई योजनाएं अभी 19 रुपये से शुरू हो रही हैं, लेकिन ज्यादातर योजनाओं की वैधता बढ़ा दी गई है।

vodafone introduces rs 87 superweek plan unlimited calls and more
vodafone introduces rs 87 superweek plan unlimited calls and more

दूरसंचार ऑपरेटर ने कई योजनाएं शुरू की हैं जिनमें 8 रुपये, 40 रुपये, 60 रुपये, 149 रुपये, 199 रुपये, 349 रुपये और 399 रुपये शामिल हैं। इस पैक की वैधता 7 दिन है, और कोई भी बंडल कॉल नहीं है। उपयोगकर्ता को इन योजनाओं में क्रमशः 35 और 58 रुपये के टॉकटाइम मिलता है, जिनके पास कोई निश्चित समाप्ति तिथि नहीं है।

ये सभी पैक्स कंपनी की वेबसाइट, माइ Vodafone ऐप और रिटेल स्टोर से लिए जा सकते हैं। ध्यान दें ये सभी पैक्स सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है। सवाल ये है कि अब पोस्टपेड यूजर्स के लिए वोडाफोन कौन से प्लान लॉन्च करेगी।