लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार द्वारा बसों व सरकारी ईमारतों आदि का रंग बदलने के कामों की बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने तीखी आलोचना की है।

yogi Government Changing the colors of buses and government buildings is assuming monarchy: Mayawati
yogi Government Changing the colors of buses and government buildings is assuming monarchy: Mayawati

उन्हांने कहा है कि भाजपा सरकार ऐसे कामों को ही राजधर्म मानकर व्यर्थ में समय व संसाधन बर्बाद कर रही है, जबकि प्रदेश सरकार जनहित व जनकल्याण के मामले में घोर लापरवाह बनी हुयी है।

उनका कहना है कि अस्पतालों में इलाज के अभाव में हजारों लोग रोज अपनी जान गवाँ रहे हैं और लाखों घर उजड़ रहे है।

मायावती (Mayawati) ने आईपीएन को भेजे अपने एक बयान में रायबरेली जिले के ऊँचाहार स्थित एन.टी.पी.सी. की घटना को भाजपा सरकारों की घोर आपराधिक लापरवाही का परिणाम बताया है।

उन्होंने कहा कि मोदी व योगी सरकार की जनविरोधी नीतियों व ग़लत कार्यप्रणाली के कारण इन्सानों की जानों की कीमत जानवरों से भी सस्ती होकर रह गयी है जो देशहित के विरुद्ध सर्वसमाज के लिये बड़ी ही चिन्ता की बात है।

मायावती (Mayawati) ने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार जनहित व जनकल्याण के मामले में लगातर विफल साबित हो रही है तथा इनकी आपराधिक लापरवाही के कारण बड़ी-बड़ी जानलेवा दुर्घटनायें बराबर हो रही हैं।

जिससे जान-माल के साथ-साथ देश की सम्पत्ति व संसाधन की भी भारी क्षति हो रही है। मायावती कहती हैं कि कुल मिलाकर भाजपा सरकारें पूरी तरह से बेपरवाह, गैर-जिम्मेदार व असंवेदनशील बनी हुई हैं।